Pages

HARYANVI VIDEO SONGS

LATEST VIDEOS SONG DAILY UPDATE NEWS

27 September 2016

MISS YOU SHAYARI शायरी यादो पर शायरी, Palko ko Kabhi hamne Funny Jokes And चुटकुले

MISS YOU SHAYARI शायरी यादो पर शायरी, Palko ko Kabhi hamne Funny Jokes And चुटकुले
















MISS YOU SHAYARI  

शायरी यादो पर शायरी, Palko ko Kabhi hamne Funny Jokes And चुटकुले

 

 पलकों को कभी हमने भिगोए ही नहीं
वो सोचते हैं की हम कभी रोये ही नहीं !


वो पूछते हैं कि ख्वाबो में किसे देखते हो,
और हम हैं की उनकी यादो में सोए ही नहीं!!
 

माँ और बीवी
दोनों को हमेशा
बेपनाह इज़्ज़त और मोहब्बत दो ..
क्युकी एक तुम्हें इस दुनिया में लायी है ,

और  दूसरी सारी दुनिया को छोड़ कर तुम्हारे पास आयी है !  !  !

    

एक औरत अपनी जीभ पर कुमकुम चावल लगा रही थी।

   
 पति: ये क्या कर रही हो?

    
पत्नी:
    
आज Vishwakarma पूजा है,
    
शस्त्र पूजन कर रही हूं  ! ! !


दया: सर, ये तो मर गया है।

    
ACP: तलाशी लो इसकी
 
दया: जेब में कुछ है,
    
सर ये तो प्रेम रतन धन पायो का टिकट है।

    
ACP: इसका मतलब समझे दया, आत्महत्या है यह  ! ! !

    


    पत्नी – बाबा जी मेरे पति रोज मेरी पिटाई करते हैं
    बाबा – ये ले ताबीज
    पति के घर आते ही दांत के नीचे दबा लेना

    पत्नी – बाबा जी कमाल हो गया
    अब मेरे पति मुझे नहीं पीटते

    बाबा – ये ताबीज का असर नहीं
    तेरी जबान बंद रखने का असर है!!


    लड़की ने होटल में फोन किया
    वेटर – मैडम आपको क्या मंगाना है ?
    लड़की खुश होकर – एक बर्गर, एक कोकाकोला
    वेटर – मैडम और भी कुछ चाहिए
    लड़की शरारत करते हुए –

    एक बॉयफ्रेंड मिल सकता है
    वेटर बेहोश !!

Pyaar var Wali Love Story Messages & Shayari


    विज्ञानं के टीचर ने छात्रो से पूछा…
    “एलोवीरा” क्या होता है ?

    छात्र: सर पंजाब मैं जब छोटा भाई
    बड़े भाई को “व्हिस्की” का पेग बना के
    देता है..
    तो केहता है..”ए लो वीरा” ! !

  
    Wife:
    पूजा किया करो, बलाएं टल जाएगी

    Husband: तेरे बाप ने बहुत की होगी,
    उसकी टल गयी, मेरे पल्ले पड़ गयी  ! !

    पिंकी – तेरे कितने बॉयफ्रेंड हैं ?

    चिंकी – मैंने तो 4 बॉयफ्रेंड बना रखे हैं

    पिंकी – हे राम चार चार

    चिंकी – हाँ प्यार तो अँधा होता है ना

    पिंकी – बहन इसे अँधा नहीं बल्कि अँधा धुन्ध प्यार कहते हैं!!

    एक आदमी 5 साल बाद गाँव लौटा
    आदमी – अरे ये तो मेरा प्लाट था
    ताऊ – प्लॉट पे तेरा नाम लिखा था के
    आदमी – लेकिन तुमने यहाँ घर कैसे बना लिया
    मेरा प्लाट कहाँ गया
    ताऊ -  मेरे घर के नीचे दब गया होगा
    निकाल ले!!

    एक भिखारी सरकारी नल पर नहा रहा था
    तभी उसके एक भिखारी मित्र ने कहा
    यार जहां तक मुझे याद पडता है,
    तुम पिछले महिने ही तो नहाए थे
    दूसरा बोला -यार
    तुझे तो मालूम ही है,
    कि मुझे साफ सुथरा रहने की आदत है..!!

MISS YOU SHAYARI  Click

No comments:
Write comments

Recommended Posts × +